Drink to Detox Liver



Drink to Detox Liver
Friends, Liver is One of the Most Important Part of our Body, but our Lifestyle and Careless Nature harms many of our Body Parts. That’s why new Diseases are Catching the People and Toxin in Liver is one of them. But today we are telling you about a Drink which helps in Detox Liver and Gives New Life too.

Material Required :
-    ½ Cup Orange Juice

-    1 Tsp Lemon Juice

-    1 Tsp Honey

-    Some Mint Leaves

-    1 Glass Water

Process of Making Drink :
Boil water in a Frying Pan with Coriander Leaves. Add Orange Juice, Lemon and Honey in it when the water cool Down.

Drink this Mixture 3 Times a Week to Detox Liver. It Protects from other Liver Problems too.  CLICK HERE TO KNOW Magical Medicine to Cure Every Pain ...

Drink to Detox Liver
Drink to Detox Liver
Hindi Version 

लीवर को टोक्सिन मुक्त रखे ये अमृत
दोस्तों, लीवर हमारे शरीर के प्रमुख अंगों में से एक है किन्तु हमारी बदलती जीवनशैली और हमारी लापरवाही की वजह से हम अपने शरीर के अनेक अंगों को हानि पहुंचा देते है. यही वजह है कि आज हम तरह तरह की नयी नयी बीमारियों की चपेट में आते जा रहे है. उन्ही बीमारियों में से एक है लीवर में जहरीले तत्वों का जमा हो जाना लेकिन घबराए नहीं आज हम आपको एक ऐसी घरेलू ड्रिंक के बारे में बताएँगे जो लीवर की हर समस्या को दूर कर देगी और उसे नया जीवन प्रदान करेगी.

सामग्री :
इस ड्रिंक को बनाने के लिए आपको

-    ½ कप संतरे का रस

-    1 चम्मच नीम्बू का रस

-    1 चम्मच शहद

-    कुछ पुदीने की पत्तियाँ और

-    1 ग्लास पानी की आवश्यकता होगी.

ड्रिंक तैयार करने की विधि :
तो दोस्तों लीवर के लिए अमृततुल्य ड्रिंक तैयार करने के लिए अप सबसे पहले आप 1 ग्लास पानी को आंच पर चढ़ाएं और उसमें कुछ पुदीने की पत्तियाँ डालकर उबलने दें.

पानी के उबलने के बाद उसे ठंडा होने दें और फिर उसमें संतरा का रस, नीम्बू और शहद मिलाएं. इस मिश्रण को आप सप्ताह में 3 बार अवश्य पियें. ये ड्रिंक आपके लीवर को तो डेटोक्स करता ही है साथ ही ये लीवर के अन्य रोगों से भी सुरक्षा प्रदान करता है. तो आप भी आज ही इसका सेवन आरंभ कर दें. 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts